डॉ. आयन-आंद्रेई पोपेस्कु, एमएचबीए। कंधे और हाथ की सर्जरी, कंधे की आर्थ्रोस्कोपी, स्पोर्ट्स ऑर्थोपेडिक्स एक हड्डियो का सर्जन है एवं यह बुखारेस्ट 020311 में स्थित है। यह रोमानिया में 21 हड्डी रोग सर्जन में से एक है एवं इसका पता डॉ. आयन-आंद्रेई पोपेस्कु, एमएचबीए। कंधे और हाथ की सर्जरी, कंधे की आर्थ्रोस्कोपी, स्पोर्ट्स ऑर्थोपेडिक्स घी पोदुरेनु स्ट्रीट नं। 5, बुखारेस्ट 020311, रोमानिया है। डॉ. आयन-आंद्रेई पोपेस्कु, एमएचबीए। कंधे और हाथ की सर्जरी, कंधे की आर्थ्रोस्कोपी, स्पोर्ट्स ऑर्थोपेडिक्स की वेबसाइट http://drandreipopescu.com/ है। डॉ. आयन-आंद्रेई पोपेस्कु, एमएचबीए। कंधे और हाथ की सर्जरी, कंधे की आर्थ्रोस्कोपी, स्पोर्ट्स ऑर्थोपेडिक्स 3 समीक्षको द्वारा वेब पर 5 रेटेड है।(5 सितारों में से)

डॉ. आयन-आंद्रेई पोपेस्कु, एमएचबीए। कंधे और हाथ की सर्जरी, कंधे की आर्थ्रोस्कोपी, स्पोर्ट्स ऑर्थोपेडिक्स के आसपास के कुछ स्थान हैं -

माध्यमिक विद्यालय मारिया रोसेटी (स्कूल) ग्यूसेप गैरीबाल्डी स्ट्रीट 3, बुखारेस्ट 020221, रोमानिया (लगभग 396 meters)
व्यवसाय सेवा प्रदाता SRL (इंटरनेट की दुकान) अघीरेस स्ट्रीट 1बी, बुखारेस्ट 020265, रोमानिया (लगभग 287 meters)
कर्नेल समूह - बुखारेस्ट कार्यालय कैलिया फ्लोरेस्का एनआर। 146, एससी.बी, ईटी.3, अप्रैल 24, बुखारेस्ट 014471, रोमानिया (लगभग 167 meters)
समानांतर 45 पर्यटन (टूर एजेंसी) त्चिकोवस्की स्ट्रीट नं। 7, बुखारेस्ट 020261, रोमानिया (लगभग 252 meters)
(लगभग 252 meters)
मेडिकम क्लिनिक (चिकित्सालय़) एलिएड टॉवर, 18 मिर्सिया एलियाडे बुलेवार्ड, बुखारेस्ट 012015, रोमानिया (लगभग 273 meters)
ज़ेटा क्लिनिक (शल्य चिकित्सक) घिस पोडुरेनु स्ट्रीट, बुखारेस्ट 020311, रोमानिया (लगभग 137 meters)
डॉ. आयन-आंद्रेई पोपेस्कु, एमएचबीए। कंधे और हाथ की सर्जरी, कंधे की आर्थ्रोस्कोपी, स्पोर्ट्स ऑर्थोपेडिक्स (हड्डियो का सर्जन) घी पोदुरेनु स्ट्रीट नं। 5, बुखारेस्ट 020311, रोमानिया (लगभग 100 meters)
कटेरा मेडिकल सेंटर (मेडिकल सेंटर) जियाकोमो पक्कीनी स्ट्रीट 8ए, बुखारेस्ट 014192, रोमानिया (लगभग 183 meters)
… ± كز … बेनाम रोडØŒ बुखारेस्ट, रोमानिया (लगभग 263 meters)

प्रमुख स्थलों से दूरी

डॉ. आयन-आंद्रेई पोपेस्कु, एमएचबीए। कंधे और हाथ की सर्जरी, कंधे की आर्थ्रोस्कोपी, स्पोर्ट्स ऑर्थोपेडिक्स से ज़ेटा क्लिनिक के बीच की दूरी लगभग 37 meters है।

रेटिंग

5/5

संपर्क करें

http://drandreipopescu.com/

पता

घी पोदुरेनु स्ट्रीट नं। 5, बुखारेस्ट 020311, रोमानिया

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

क्या डॉ. आयन-आंद्रेई पोपेस्कु, एमएचबीए। कंधे और हाथ की सर्जरी, कंधे की आर्थ्रोस्कोपी, स्पोर्ट्स ऑर्थोपेडिक्स की वेबसाइट है?

हां, डॉ. आयन-आंद्रेई पोपेस्कु, एमएचबीए। कंधे और हाथ की सर्जरी, कंधे की आर्थ्रोस्कोपी, स्पोर्ट्स ऑर्थोपेडिक्स की वेबसाइट है http://drandreipopescu.com/.

डॉ. आयन-आंद्रेई पोपेस्कु, एमएचबीए। कंधे और हाथ की सर्जरी, कंधे की आर्थ्रोस्कोपी, स्पोर्ट्स ऑर्थोपेडिक्स की रेटिंग क्या है?

डॉ. आयन-आंद्रेई पोपेस्कु, एमएचबीए। कंधे और हाथ की सर्जरी, कंधे की आर्थ्रोस्कोपी, स्पोर्ट्स ऑर्थोपेडिक्स की रेटिंग 5 स्टार में से 5 स्टार है।

डॉ. आयन-आंद्रेई पोपेस्कु, एमएचबीए। कंधे और हाथ की सर्जरी, कंधे की आर्थ्रोस्कोपी, स्पोर्ट्स ऑर्थोपेडिक्स का पता क्या है?

डॉ. आयन-आंद्रेई पोपेस्कु, एमएचबीए। कंधे और हाथ की सर्जरी, कंधे की आर्थ्रोस्कोपी, स्पोर्ट्स ऑर्थोपेडिक्स का पता है घी पोदुरेनु स्ट्रीट नं। 5, बुखारेस्ट 020311, रोमानिया.

डॉ. आयन-आंद्रेई पोपेस्कु, एमएचबीए। कंधे और हाथ की सर्जरी, कंधे की आर्थ्रोस्कोपी, स्पोर्ट्स ऑर्थोपेडिक्स कहाँ स्थित है?

डॉ. आयन-आंद्रेई पोपेस्कु, एमएचबीए। कंधे और हाथ की सर्जरी, कंधे की आर्थ्रोस्कोपी, स्पोर्ट्स ऑर्थोपेडिक्स बुखारेस्ट 020311 में स्थित है।

डॉ. आयन-आंद्रेई पोपेस्कु, एमएचबीए। कंधे और हाथ की सर्जरी, कंधे की आर्थ्रोस्कोपी, स्पोर्ट्स ऑर्थोपेडिक्स क्या है?

डॉ. आयन-आंद्रेई पोपेस्कु, एमएचबीए। कंधे और हाथ की सर्जरी, कंधे की आर्थ्रोस्कोपी, स्पोर्ट्स ऑर्थोपेडिक्स रोमानिया में एक हड्डियो का सर्जन है।

उस क्षेत्र का पिनकोड क्या है जिसमें डॉ. आयन-आंद्रेई पोपेस्कु, एमएचबीए। कंधे और हाथ की सर्जरी, कंधे की आर्थ्रोस्कोपी, स्पोर्ट्स ऑर्थोपेडिक्स स्थित है?

बुखारेस्ट 020311 का पिनकोड 020311 है।

एक समीक्षा लिखे

के लिए भी लोग ढूंढते हैं