फ़र्टेज़ू की सीमा बेतेगेक, बर्गयोग्याज़ैट और प्सज़िचिआट्रिया कोरहाज़ की नगर पालिकाओं से लगती है एक अस्पताल है एवं यह बाया मारे 430401 में स्थित है। यह रोमानिया में 3078 अस्पताल में से एक है एवं इसका पता फ़र्टेज़ू की सीमा बेतेगेक, बर्गयोग्याज़ैट और प्सज़िचिआट्रिया कोरहाज़ की नगर पालिकाओं से लगती है Vasile Lucaciu Street 72, Baia Mare 430401, रोमानिया है। फ़र्टेज़ू की सीमा बेतेगेक, बर्गयोग्याज़ैट और प्सज़िचिआट्रिया कोरहाज़ की नगर पालिकाओं से लगती है की वेबसाइट http://www.sbidvp.ro/ है। फ़र्टेज़ू की सीमा बेतेगेक, बर्गयोग्याज़ैट और प्सज़िचिआट्रिया कोरहाज़ की नगर पालिकाओं से लगती है को +40 262 216 602 पर संपर्क किया जा सकता है। फ़र्टेज़ू की सीमा बेतेगेक, बर्गयोग्याज़ैट और प्सज़िचिआट्रिया कोरहाज़ की नगर पालिकाओं से लगती है 43 समीक्षको द्वारा वेब पर 4 रेटेड है।(5 सितारों में से)

फ़र्टेज़ू की सीमा बेतेगेक, बर्गयोग्याज़ैट और प्सज़िचिआट्रिया कोरहाज़ की नगर पालिकाओं से लगती है के आसपास के कुछ स्थान हैं -

ऑक्टेवियन गोगा स्कूल ग्रेड I-VIII . के साथ (स्कूल) Vasile Lucaciu स्ट्रीट 56, बाया मारे, रोमानिया (लगभग 269 meters)
प्रोफाइलको निसिपिलोर स्ट्रीट, बाया मारे, रोमानिया (लगभग 219 meters)
एपुरोम एस.ए. (मुख्य व्यवसायिक कार्यालय) स्ट्राडा ओल्टुलुई 15, बाया मारे 430344, रोमानिया (लगभग 261 meters)
कॉर्डिया इउलिउ (मनोचिकित्सक) Vasile Lucaciu स्ट्रीट 72, ​​बाया मारे, रोमानिया (लगभग 185 meters)
(लगभग 185 meters)
बाया मारे मानसिक स्वास्थ्य केंद्र (अस्पताल) 63 Vasile Lucaciu Street, Baia Mare 430401, रोमानिया (लगभग 203 meters)
बाया मारे मानसिक स्वास्थ्य केंद्र (अस्पताल) 63 Vasile Lucaciu Street, Baia Mare 430401, रोमानिया (लगभग 203 meters)
FertÅ'zÅ 'Betegsà © gek, BÅ'rgyógyászat à © s Pszichiátriai Kórház (अस्पताल) Vasile Lucaciu Street 72, Baia Mare 430401, रोमानिया (लगभग 100 meters)
(लगभग 203 meters)

फ़र्टेज़ू की सीमा बेतेगेक, बर्गयोग्याज़ैट और प्सज़िचिआट्रिया कोरहाज़ की नगर पालिकाओं से लगती है के आसपास कई अस्पताल हैं। बाया मारे मानसिक स्वास्थ्य केंद्र, बाया मारे मानसिक स्वास्थ्य केंद्र, और FertÅ'zÅ 'Betegsà © gek, BÅ'rgyógyászat à © s Pszichiátriai Kórház फ़र्टेज़ू की सीमा बेतेगेक, बर्गयोग्याज़ैट और प्सज़िचिआट्रिया कोरहाज़ की नगर पालिकाओं से लगती है के पास कुछ अस्पताल हैं।

प्रमुख स्थलों से दूरी

फ़र्टेज़ू की सीमा बेतेगेक, बर्गयोग्याज़ैट और प्सज़िचिआट्रिया कोरहाज़ की नगर पालिकाओं से लगती है से वो बढ़ते हैं के बीच की दूरी लगभग 903 meters है।
फ़र्टेज़ू की सीमा बेतेगेक, बर्गयोग्याज़ैट और प्सज़िचिआट्रिया कोरहाज़ की नगर पालिकाओं से लगती है से बाया मारे मानसिक स्वास्थ्य केंद्र के बीच की दूरी लगभग 103 meters है।
फ़र्टेज़ू की सीमा बेतेगेक, बर्गयोग्याज़ैट और प्सज़िचिआट्रिया कोरहाज़ की नगर पालिकाओं से लगती है से बाया मारे मानसिक स्वास्थ्य केंद्र के बीच की दूरी लगभग 103 meters है।
फ़र्टेज़ू की सीमा बेतेगेक, बर्गयोग्याज़ैट और प्सज़िचिआट्रिया कोरहाज़ की नगर पालिकाओं से लगती है से FertÅ'zÅ 'Betegsà © gek, BÅ'rgyógyászat à © s Pszichiátriai Kórház के बीच की दूरी लगभग 0 meter है।

रेटिंग

4/5

संपर्क करें

http://www.sbidvp.ro/

पता

Vasile Lucaciu Street 72, Baia Mare 430401, रोमानिया

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

फ़र्टेज़ू की सीमा बेतेगेक, बर्गयोग्याज़ैट और प्सज़िचिआट्रिया कोरहाज़ की नगर पालिकाओं से लगती है का कांटेक्ट नंबर क्या है?

फ़र्टेज़ू की सीमा बेतेगेक, बर्गयोग्याज़ैट और प्सज़िचिआट्रिया कोरहाज़ की नगर पालिकाओं से लगती है का संपर्क नंबर +40 262 216 602 है।

क्या फ़र्टेज़ू की सीमा बेतेगेक, बर्गयोग्याज़ैट और प्सज़िचिआट्रिया कोरहाज़ की नगर पालिकाओं से लगती है की वेबसाइट है?

हां, फ़र्टेज़ू की सीमा बेतेगेक, बर्गयोग्याज़ैट और प्सज़िचिआट्रिया कोरहाज़ की नगर पालिकाओं से लगती है की वेबसाइट है http://www.sbidvp.ro/.

फ़र्टेज़ू की सीमा बेतेगेक, बर्गयोग्याज़ैट और प्सज़िचिआट्रिया कोरहाज़ की नगर पालिकाओं से लगती है की रेटिंग क्या है?

फ़र्टेज़ू की सीमा बेतेगेक, बर्गयोग्याज़ैट और प्सज़िचिआट्रिया कोरहाज़ की नगर पालिकाओं से लगती है की रेटिंग 5 स्टार में से 4 स्टार है।

फ़र्टेज़ू की सीमा बेतेगेक, बर्गयोग्याज़ैट और प्सज़िचिआट्रिया कोरहाज़ की नगर पालिकाओं से लगती है का पता क्या है?

फ़र्टेज़ू की सीमा बेतेगेक, बर्गयोग्याज़ैट और प्सज़िचिआट्रिया कोरहाज़ की नगर पालिकाओं से लगती है का पता है Vasile Lucaciu Street 72, Baia Mare 430401, रोमानिया.

फ़र्टेज़ू की सीमा बेतेगेक, बर्गयोग्याज़ैट और प्सज़िचिआट्रिया कोरहाज़ की नगर पालिकाओं से लगती है कहाँ स्थित है?

फ़र्टेज़ू की सीमा बेतेगेक, बर्गयोग्याज़ैट और प्सज़िचिआट्रिया कोरहाज़ की नगर पालिकाओं से लगती है बाया मारे 430401 में स्थित है।

फ़र्टेज़ू की सीमा बेतेगेक, बर्गयोग्याज़ैट और प्सज़िचिआट्रिया कोरहाज़ की नगर पालिकाओं से लगती है क्या है?

फ़र्टेज़ू की सीमा बेतेगेक, बर्गयोग्याज़ैट और प्सज़िचिआट्रिया कोरहाज़ की नगर पालिकाओं से लगती है रोमानिया में एक अस्पताल है।

उस क्षेत्र का पिनकोड क्या है जिसमें फ़र्टेज़ू की सीमा बेतेगेक, बर्गयोग्याज़ैट और प्सज़िचिआट्रिया कोरहाज़ की नगर पालिकाओं से लगती है स्थित है?

बाया मारे 430401 का पिनकोड 430401 है।

एक समीक्षा लिखे

के लिए भी लोग ढूंढते हैं