संचार, सूचना प्रौद्योगिकी और साइबर रक्षा के लिए सैन्य परास्नातक और गैर-कमीशन अधिकारियों के लिए सैन्य स्कूल एक स्कूल है एवं यह सिबियु 557260 में स्थित है। यह रोमानिया में 14296 स्कूलों में से एक है एवं इसका पता संचार, सूचना प्रौद्योगिकी और साइबर रक्षा के लिए सैन्य परास्नातक और गैर-कमीशन अधिकारियों के लिए सैन्य स्कूल बुलेवार्डुल जनरल वासिल मिलिया 3-5, सिबियु 557260, रोमानिया है। संचार, सूचना प्रौद्योगिकी और साइबर रक्षा के लिए सैन्य परास्नातक और गैर-कमीशन अधिकारियों के लिए सैन्य स्कूल की वेबसाइट smcis.ro है। संचार, सूचना प्रौद्योगिकी और साइबर रक्षा के लिए सैन्य परास्नातक और गैर-कमीशन अधिकारियों के लिए सैन्य स्कूल को 40369420515 पर संपर्क किया जा सकता है। संचार, सूचना प्रौद्योगिकी और साइबर रक्षा के लिए सैन्य परास्नातक और गैर-कमीशन अधिकारियों के लिए सैन्य स्कूल 3 समीक्षको द्वारा वेब पर 3.5 रेटेड है।(5 सितारों में से)

संचार, सूचना प्रौद्योगिकी और साइबर रक्षा के लिए सैन्य परास्नातक और गैर-कमीशन अधिकारियों के लिए सैन्य स्कूल के आसपास के कुछ स्थान हैं -

संचार और सूचना विज्ञान के लिए "Decebal" प्रशिक्षण केंद्र (क्रैमिंग स्कूल) जनरल बुलेवार्ड वासिल मिलिया, सिबियु 557260, रोमानिया (लगभग 122 meters)
सैक्टियाक (सरकारी स्कूल) जनरल वासिल मिलिया बुलेवार्ड, सिबियु 557260, रोमानिया (लगभग 249 meters)
कैबिनेट Stomatologic Sibiu-Cmi डॉ Fantana Lavinia जनरल वासिल मिलिया बुलेवार्ड, बीएल11बी, सिबियु 557260, रोमानिया (लगभग 173 meters)
सिबियु घाव उपचार कलुगरेनी स्ट्रीट 23, सिबियु 557260, रोमानिया (लगभग 282 meters)
सोरेमिस क्लिनिक सिबियु कलुगरेनी स्ट्रीट 23, सिबियु 557260, रोमानिया (लगभग 296 meters)
डॉ. यूजीन सिलिवासन आंद्रेई मुरेसानु स्ट्रीट 11, सिबियु 550356, रोमानिया (लगभग 228 meters)

प्रमुख स्थलों से दूरी

संचार, सूचना प्रौद्योगिकी और साइबर रक्षा के लिए सैन्य परास्नातक और गैर-कमीशन अधिकारियों के लिए सैन्य स्कूल से ज़ारा प्रोमेनदा सिबियु के बीच की दूरी लगभग 1 kilometer है।
संचार, सूचना प्रौद्योगिकी और साइबर रक्षा के लिए सैन्य परास्नातक और गैर-कमीशन अधिकारियों के लिए सैन्य स्कूल से प्रोमेनेड सिबियु के बीच की दूरी लगभग 1 kilometer है।
संचार, सूचना प्रौद्योगिकी और साइबर रक्षा के लिए सैन्य परास्नातक और गैर-कमीशन अधिकारियों के लिए सैन्य स्कूल से वेलिया औरी शैले के बीच की दूरी लगभग 12 kilometers है।
संचार, सूचना प्रौद्योगिकी और साइबर रक्षा के लिए सैन्य परास्नातक और गैर-कमीशन अधिकारियों के लिए सैन्य स्कूल से थाली गले लगाओ के बीच की दूरी लगभग 12 kilometers है।
संचार, सूचना प्रौद्योगिकी और साइबर रक्षा के लिए सैन्य परास्नातक और गैर-कमीशन अधिकारियों के लिए सैन्य स्कूल से बर्गर बार 2.0 के बीच की दूरी लगभग 12 kilometers है।

रेटिंग

3.5/5

संपर्क करें

smcis.ro

पता

बुलेवार्डुल जनरल वासिल मिलिया 3-5, सिबियु 557260, रोमानिया

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

संचार, सूचना प्रौद्योगिकी और साइबर रक्षा के लिए सैन्य परास्नातक और गैर-कमीशन अधिकारियों के लिए सैन्य स्कूल का कांटेक्ट नंबर क्या है?

संचार, सूचना प्रौद्योगिकी और साइबर रक्षा के लिए सैन्य परास्नातक और गैर-कमीशन अधिकारियों के लिए सैन्य स्कूल का संपर्क नंबर 40369420515 है।

क्या संचार, सूचना प्रौद्योगिकी और साइबर रक्षा के लिए सैन्य परास्नातक और गैर-कमीशन अधिकारियों के लिए सैन्य स्कूल की वेबसाइट है?

हां, संचार, सूचना प्रौद्योगिकी और साइबर रक्षा के लिए सैन्य परास्नातक और गैर-कमीशन अधिकारियों के लिए सैन्य स्कूल की वेबसाइट है smcis.ro.

संचार, सूचना प्रौद्योगिकी और साइबर रक्षा के लिए सैन्य परास्नातक और गैर-कमीशन अधिकारियों के लिए सैन्य स्कूल की रेटिंग क्या है?

संचार, सूचना प्रौद्योगिकी और साइबर रक्षा के लिए सैन्य परास्नातक और गैर-कमीशन अधिकारियों के लिए सैन्य स्कूल की रेटिंग 5 स्टार में से 3.5 स्टार है।

संचार, सूचना प्रौद्योगिकी और साइबर रक्षा के लिए सैन्य परास्नातक और गैर-कमीशन अधिकारियों के लिए सैन्य स्कूल का पता क्या है?

संचार, सूचना प्रौद्योगिकी और साइबर रक्षा के लिए सैन्य परास्नातक और गैर-कमीशन अधिकारियों के लिए सैन्य स्कूल का पता है बुलेवार्डुल जनरल वासिल मिलिया 3-5, सिबियु 557260, रोमानिया.

संचार, सूचना प्रौद्योगिकी और साइबर रक्षा के लिए सैन्य परास्नातक और गैर-कमीशन अधिकारियों के लिए सैन्य स्कूल कहाँ स्थित है?

संचार, सूचना प्रौद्योगिकी और साइबर रक्षा के लिए सैन्य परास्नातक और गैर-कमीशन अधिकारियों के लिए सैन्य स्कूल सिबियु 557260 में स्थित है।

संचार, सूचना प्रौद्योगिकी और साइबर रक्षा के लिए सैन्य परास्नातक और गैर-कमीशन अधिकारियों के लिए सैन्य स्कूल क्या है?

संचार, सूचना प्रौद्योगिकी और साइबर रक्षा के लिए सैन्य परास्नातक और गैर-कमीशन अधिकारियों के लिए सैन्य स्कूल रोमानिया में एक स्कूल है।

उस क्षेत्र का पिनकोड क्या है जिसमें संचार, सूचना प्रौद्योगिकी और साइबर रक्षा के लिए सैन्य परास्नातक और गैर-कमीशन अधिकारियों के लिए सैन्य स्कूल स्थित है?

सिबियु 557260 का पिनकोड 557260 है।

एक समीक्षा लिखे

के लिए भी लोग ढूंढते हैं